Ads by Google

Shayari 2021 love motivation new latest sayari

Shayari 2021 new latest hindi shayari love photo gajal

2021 love shayari payar


Hindi 2021 latest shayari love shayari urdu and video download motivation shayari photo and best shayari 2021 new shayari dhokha isk and funny dailouge 

शायरी का समुद्र love and dhokha hindi shayari

झगड़ रहे थे मोहल्ले के बच्चे
न जाने किस बात पर
सुकून इस बात का था
ना मंदिर का जिक्र था
ना मस्जिद का

अभिलाष त्रिवेदी

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥ 
 love shayari photo download

love shayari status photo

औरत को भी छूने के तरीके होते हैं ...

अब ये तुम्हारी नीयत पर निर्भर है कि तुम

उसका जिस्म छुते हो या रूह ...

rahat indori

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

कुछ तो अपने लिए भी रखना है,

ज़ख़्म औरों को क्यूं दिखाएं सब

rahat indori

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com      love shayari free photo video download
╨───────────────────━❥

सुनो ना
बस तुम एक मेरे ही हो
अब इसे हक़ समझो या कब्ज़ा

अभिलाष त्रिवेदी

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

भीख की तरह मांगने पर भी जो ना मिले

शायद उसी का नाम मोहब्बत ............ है ?

Bhim

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

फक्र है कि तुम मेरे हो..

फ़िक्र है कि कब तक हो..!!

dr. love singh

╭─❀⊰╯@Shayari examrk.com
╨───────────────────━❥

नहीं चाहिए क़िस्मत का सहारा हमको,
राह में पत्थर है, तो हमको ठोकर लगे।

अभिलाष त्रिवेदी

╭─❀⊰╯@Shayari_ examrk.com
╨───────────────────━❥

समेटकर फ़क़त अहसास लिखता हूँ

मैं आज में कल की आस लिखता हूँ..


मेरी अमानत थी जान सदके थी तुम्हारे

आजकल इश्क़ बारह-मास लिखता हूँ..


बद्दुआ निकलती हैं दिल से तड़प के साथ

उस काफ़िर को मौक़ा-शनास लिखता हूँ..


खुदा करे तुझे मेरे बग़ैर जीना न आए

गहरे दर्दों को तेरे आस पास लिखता हूँ..


कहा था सात जन्म तक तुम्हारी ही रहूंगी

अकेला अब महफ़िल उदास लिखता हूँ..


झूठा वादा कमजोर जानकर किया होगा

सख़्त नाख़ुन के नीचे मास लिखता हूँ..


पछताएगा आगाह किया था मन ने मेरे

फ़लसफ़ा जो न आया रास लिखता हूँ..


तेरे बिना अक़्सर ठीक नही रहता था मन

पहना था जो दर्द का लिबास लिखता हूँ..


इक बेवफ़ा ने तेरा दिल तोड़ा ज़ाहिद

जहां में तेरा मुक़ाम सन्यास लिखता हूँ..

- ज़ाहिद मुग़ल
(सीकर राजस्थान)

dr. motivation shayari

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

कोई भ्रम में जी रहा है,
किसी को भ्रम है कि वो जी रहा है।
●●●कुछभी●●●

S.Pratiksha singh...

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

लोग इंतज़ार करते रहे
कि हमें टूटा हुया देखे ,
और हम थे की ..............
सहते सहते पत्थर हो गए ...!!

shayari new photo

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

Girlfriend ki शादी थी हमें बुलावा नही आया

हम भी कहा चुकने वाले थे !
गार्डन से दूर खड़े होकर अदंर जाते लोगों को गिनते रहै जैसे ही 200 क्रास हुये पुलिस को फोन कर दिया.

दुल्हा दुल्हन सहित सब अंदर

"ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा"
😄😄

जब तक अपनों से ठोकर ना मिले
इंसान होश में नही आता

अश्विनी यादव (राजा)

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

माफी सिर्फ वही दे सकता है,
जो अंदर से मजबूत इंसान हो,

खोखले इन्सान सिर्फ बदले की आग में जलते है

By : राजेश तिवारी फौजी

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

उसने होठों से छू कर
दरिया का पानी गुलाबी कर दिया,
हमारी तो बात और थी,
उसने मछलियों को भी शराबी कर दिया।

- आदित्य अग्रहरि

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

मैं एक राज़ हूँ,
खुद की ही हमराज़ हूँ।।
जिन्दगी के नए सफ़र
का मैं एक आगाज़ हूँ,
मैं कलम के खामोश
लफ्ज़ों की आवाज़ हूँ।।
जो लबों को दे मिठास
मैं जिंदगी का वो साज़ हूँ,
किसी का नहीं पर मैं
अपने माँ बाप की नाज़ हूँ।।

-SPratiksha Singh

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

खिड़कियाँ अब सर पीटती हैं रातभर
.
.
वो आख़री शख़्स ने भी घर छोड़ दिया

Avi Hiwale

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

सजा हर अंग जेवर से हुआ है दिल मेरा घायल,
तुम्हारे रूप का सजनी मैं सच में हो गया कायल...
बिंदिया चूड़ी और नथ झुमके सभी हैं
इक कमी है
आ मेरे पास पाँवों में तेरे पहना दूँ मैं पायल

लेखक :- आकाश बाथम नोएडा

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

हारना मंजूर है मुझे ,😊
पर खेल तो बड़ा ही खेलूंगा🥇

लेखक :- आकाश बाथम नोएडा

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

झुठे हैं वो जो कहते हैं कि
“हम सब मिट्टी से बने हैं।”
मैं कई अपनों से वाकिफ हूं,
जो पत्थर के बने हैं!!

लेखक :- आकाश बाथम नोएडा

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

ना ढूंढ मेरा किरदार दुनिया की भीड़ में,
वफ़ादार तो हमेशा तन्हा ही मिलते हैं...!!

लेखक :-आकाश बाथम नोएडा

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

कहाँ पर बोलना है और कहाँ पर बोल जाते हैं।
जहाँ खामोश रहना है वहाँ मुँह खोल जाते हैं।।

कटा जब शीश सैनिक का तो हम खामोश रहते हैं।
कटा एक सीन पिक्चर का तो सारे बोल जाते हैं।।

नयी नस्लों के ये बच्चे जमाने भर की सुनते हैं।
मगर माँ बाप कुछ बोले तो बच्चे बोल जाते हैं।।

बहुत ऊँची दुकानों में कटाते जेब सब अपनी।
मगर मज़दूर माँगेगा तो सिक्के बोल जाते हैं।।

अगर मखमल करे गलती तो कोई कुछ नहीँ कहता।
फटी चादर की गलती हो तो सारे बोल जाते हैं।।

हवाओं की तबाही को सभी चुपचाप सहते हैं।
च़रागों से हुई गलती तो सारे बोल जाते हैं।।

बनाते फिरते हैं रिश्ते जमाने भर से अक्सर हम
मगर घर में जरूरत हो तो रिश्ते भूल जाते हैं।।

कहाँ पर बोलना है और कहाँ पर बोल जाते हैं
जहाँ खामोश रहना है वहाँ मुँह खोल जाते हैं।।

-Unknown

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

मुहब्बत खेल है दो चार सालों की जवानी का

ज़यादा देर तक पापड़ करारे नहीं रहते ..

- Avi hiwale

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

“ फूल तुम्हें भेजा है खत में ” यह सत्य है ....
.
.
“ फूल नहीं मेरा दिल है ” यह भ्रम है ....

-अवि हिवाळे

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

में तुम्हारे बिना जी सकता हु......!!!!
लेकिन
में तुम्हारे बिना जीना नहीं चाहता.....!!!!!

╭─❀⊰╯@Shayari_examrk.com
╨───────────────────━❥

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ